केएल राहुल के साथी का धमाकेदार शतक! 10 छक्के, 5 चौके ठोक उड़ाए गेंदबाजों के परखच्चे, जिताया मैच

केएल राहुल के साथी का धमाकेदार शतक! 10 छक्के, 5 चौके ठोक उड़ाए गेंदबाजों के परखच्चे, जिताया मैच

[ad_1]

नई दिल्ली. कैरेबियन प्रीमियर लीग का 20वां मैच त्रिनिबागो राइडर्स और बारबाडोस रॉयल्स के बीच खेला गया. इस मैच में बारबाडोस रॉयल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया जो उनपर ही भारी पड़ गया. वह यह मैच हार गए. पहले निकोलस पूरन ने शतक ठोककर बारबाडोस के गेंदबाजों की हालत खराब की और फिर उनके बॉलर्स भी उनपर भारी पड़ते दिखाई दिए. निकोलस पूरन ने मैच में शानदार सेंचुरी लगाई.

त्रिनिबागो नाइट राइडर्स की ओर से खेलते हुए निकोलस पूरन तीसरे नंबर पर बैटिंग करने उतरे थे. उन्होंने आते ही अपनी खतरनाक बल्लेबाजी का प्रदर्शन करना शुरु किया. पूरन ने मुकाबले में 53 गेंदों में कुल 102 रन ठोके, जिसमें 10 छ्क्के और 5 चौके शामिल थे. उनका स्ट्राइक रेट भी 190 से ज्यादा का रहा, निकोलस पूरन की इस शानदार बैटिंग के चलते ही त्रिनिबागो राइडर्स की टीम 208 रन का बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रही. अन्य बल्लेबाजों की बात करें को ओपनिंग करते हुए मार्टिन गप्टिल ने 30 गेंदो में 38 रन बनाए. मार्क देयाल ने 6 रन बनाए. कोई और खिलाड़ी भी 10 का आंकड़ा पार नहीं कर सका.

क्रिकेटर हो तो ऐसा! 8 साल बाद IPL में एंट्री मारेगा खूंखार गेंदबाज, वजह जानकर आप भी करेंगे सलाम

चेज करते हुए टीम बारबाडोस रॉयल्स की टीम 166 रनों पर ही ऑल आउट हो गई. बारबाडोस रॉयल्स की ओर से काइल मेयर्स ने 45 गेंदो में 70 रन बनाए. उन्होंने 7 चौके और 4 छ्क्के जड़े. लाउरी इवांस ने 20 रन बनाए. इसके अलावा कोई भी खिलाड़ी 20 रन  तक नहीं पहुंच सका. नतीजा यह हुआ कि बारबाडोस की टीम यह मैच हार गई.

केएल राहुल की टीम से खेलते है पूरन
निकोलस पूरन आईपीएल में केएल राहुल की टीम से खेलते हैं. जब पूरन को आईपीएल 2023 के ऑक्शन में महंगा खरीदा गया था तो वह काफी ट्रोल हुए थे. वजह थी पिछले कुछ सीजन में उनका फ्लॉप परफॉर्मेंस. लेकिन आईपीएल 2023 के दौरान निकोलस पूरन ने फैंस का दिल दोबारा जीता था. उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में 350 से भी ज्यादा रन बनाए थे.

Tags: Caribbean premier league, KL Rahul, Nicholas Pooran

[ad_2]

Source link

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *