क्रिकेटर हो तो ऐसा! 8 साल बाद IPL में एंट्री मारेगा खूंखार गेंदबाज, वजह जानकर आप भी करेंगे सलाम

क्रिकेटर हो तो ऐसा! 8 साल बाद IPL में एंट्री मारेगा खूंखार गेंदबाज, वजह जानकर आप भी करेंगे सलाम

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग एक ऐसा टूर्नामेंट है, जिसे खेलने का सपना हर खिलाड़ी का होता है. ऐसा सिर्फ भारतीय खिलाड़ी ही नहीं विदेशी प्लेयर्स ने भी इस लीग को विश्व का सबसे पसंदीदा टी20 लीग बताया है. ऑस्ट्रे्लिया के एक खतरनाक गेंदबाज ने 8 साल पहले आईपीएल खेलना छोड़ दिया था. लेकिन इस दिग्गज ने टी20 लीग में वापसी का मन बनाया है. उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया.

दरअसल, हम बात कर रहे मिचेल स्टार्क के बारे में. स्टार्क ने WILLOW TALK नाम के एक पॉडकास्ट में कहा, “देखिए इस लीग (आईपीएल) को खेले 8 साल हो गए हैं और अगले साल मैं बेशक इस टूर्नामेंट में वापसी करने के लिए जा रहा हूं. यह मुझे अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में काफी मदद करेगा. मुझे वर्ल्ड कप से आगे कुछ नहीं दिख रहा है. हम इस साल भारत में होने वाले विश्व कप में बेहतर प्रदर्शन करेंगे. उसके बाद हमें कुछ टेस्ट सीरीज खेलने हैं. मैंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से खुद को बाहर रखने का फैसला किया है.”

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले बाबर आजम ने भरी हुंकार, कहा- बड़े मैचों के लिए तैयार हैं, हम इंडिया के खिलाफ…

बता दें कि मिचेल स्टार्क ऑस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक हैं. उन्होंने आखिरी बार आईपीएल साल 2015 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेला था. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उस मैच में खेलते हुए स्टार्क ने 4 ओवर में 27 रन देकर 1 विकेट झटके थे. इसके बाद फिर वह कभी भी आईपीएल में दिखाई नहीं दिए.

स्टार्क ने अब तक आईपीएल में कुल 27 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने कुल 34 विकेट झटके हैं. स्टार्क की इकॉनामी भी इस दौरान काफी कम रही है. वह सिर्फ 7.17 की इकॉनामी से बॉलिंग करते हैं. औसत करीब 20 के आस पास का. इतना तो तय है कि मिचेल स्टार्क आईपीएल के लिए अपना नाम जरुर डालेंगे. लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फ्रेंचाइजी उन्हें अपनी टीम के लिए पिक करती है. आईपीएल में स्टार्क पर पैसों की बारिश जरुर हो सकती है. इंटरनेशनल लेवल पर उनकी खतरनाक गेंदबाजी से हर कोई वाकिफ हैं.

Tags: Australia, Indian premier league, IPL, Mitchell Starc

[ad_2]

Source link

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *