चरित्र पर शक…हैवान बना पति:पत्नी की हत्या कर फेंका शव, फिर रची अपहरण की कहानी, बोला- रोज होती थी घरेलू कलह – Killed His Wife And Threw Her Body, Then Created The Story Of Kidnapping, Said  there Used To Be Domestic Disc

चरित्र पर शक…हैवान बना पति:पत्नी की हत्या कर फेंका शव, फिर रची अपहरण की कहानी, बोला- रोज होती थी घरेलू कलह – Killed His Wife And Threw Her Body, Then Created The Story Of Kidnapping, Said  there Used To Be Domestic Disc

[ad_1]

कानपुर देहात के शिवली कस्बे में मायके से पत्नी को मासूम बेटी संग लेकर निकले पति ने साथियों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी। शव को नहर रोड के किनारे फेंका और फिर खुद को ब्लेड मारकर घायल कर पत्नी के अपहरण की झूठी कहानी रच सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति ने सच कबूल दिया।

पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ और उसके साथियों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने महिला का शव भी बरामद कर लिया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पति-पत्नी के एक-दूसरे के चरित्र पर शक और घरेलू कलह बात सामने आई है। घटना शिवली थाना क्षेत्र के केशरी निवादा गांव के पास मंगलवार रात हुई।

कानपुर नगर के चौबेपुर क्षेत्र के पनऊपुरवा गांव निवासी रमन पाल चौबेपुर में ही एक फैक्टरी में सफाई कर्मी है। उसकी शादी रूरा थाना के गहलों जर्बी गांव के कमलेश पाल की बेटी सरिता (30) के साथ साल 2018 में हुई थी। उनके चार साल की बेटी अनिका है। पिछले दिनों सरिता बेटी के साथ मायके गई थी।



ससुर से बोला था- बदमाशों ने उसे घेरकर पीटा

मंगलवार की शाम करीब साढ़े सात बजे रमन ने फोन कर सरिता बेटी संग गांव के बाहर बुलाया। सरिता बेटी को लेकर वहां पहुंची, तो रमन दोनों को बाइक पर बिठाकर पनऊपुरवा गांव की तरफ चल दिया। रात 8:15 बजे रमन ने फोन कर ससुर कमलेश को खबर दी कि बदमाशों ने उसे घेरकर पीटा है। चाकू से हमला किया है।


दो लोग बाइक से सरिता को उठा ले गए

शिवली के केसरी निवादा पुल से नहर पटरी मैथा की तरफ से घटना हुई है। कमलेश मौके पर पहुंचे, तो रमन और अनिका मिले, लेकिन सरिता गायब थी। कमलेश के पूछने पर रमन ने बताया कि दो लोग बाइक से सरिता को उठा ले गए है। पुलिस को भी रमन कुछ नहीं बता सका। पुलिस ने घायल रमन का शिवली सीएचसी में इलाज कराया।


शव नहर किनारे फेंकने की बात कबूली

कमलेश के दमाद पर सरिता को गायब करने और अनहोनी का शक जताने पर पुलिस ने रमन को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। कुछ देर बाद रमन से सरिता की दो साथियों के साथ मिलकर गला घोटकर हत्या कर शव नहर किनारे फेंकने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने बुधवार की सुबह उसकी निशानदेही पर शव बरामद किया।


बबूल के पेड़ के नीचे से बरामद हुआ शव

सरिता का मैथा नहर रोड पर गगनी देवी मंदिर केशरीनिवादा के पास से बबूल के पेड़ के नीचे से बरामद कर लिया। घटना की सूचना पर एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति, एएसपी राजेश पांडेय समेत कई अफसरों ने मौके पर पहुंच कर जांच की। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। मौके पर पहुंचा खोजी कुत्ता भी हत्यारों का सुराग नहीं दे सका।


[ad_2]

Source link

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *